इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय में एमबीए सहित अन्य प्रबंधन पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा के लिए IGNOU OpenMate MBA 2020 परिणाम जारी किया गया है। राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी ने आधिकारिक पोर्टल पर परिणाम घोषित किया है। परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र आधिकारिक पोर्टल @ ignouexams.nta.nic.in पर जाकर और अपनी साख दर्ज करके IGNOU OPENMAT परीक्षा के स्कोरकार्ड को डाउनलोड कर सकेंगे। यह परीक्षा 15 सितंबर 2020 को आयोजित की गई थी।

कैसे चेक करें रिजल्ट: - इग्नू के ओपन एग्जाम के रिजल्ट को चेक करने के लिए सबसे पहले आपको NTA के आधिकारिक पोर्टल पर जाना होगा। उसके बाद, यहां क्लिक करें। इसके बाद, लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें (मतलब एप्लिकेशन नंबर, जन्म तिथि और सुरक्षा पिन दर्ज करें)। एंटर बटन पर क्लिक करने के बाद। फिर आप परिणाम देखेंगे और स्कोरकार्ड का एक प्रिंटआउट लें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए डाउनलोड करें।

उम्मीदवारों को यह ध्यान रखना चाहिए कि वे इन सभी विवरणों को अपने स्कोरकार्ड पर दिखाएंगे: -
उम्मीदवार का नाम
उम्मीदवारों की श्रेणी
उम्मीदवार रोल नंबर
उम्मीदवारों की जन्म तिथि
उम्मीदवारों द्वारा कुल अंक

IGNOU OPENMAT MBA एक राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा है, जो IGNOU द्वारा पेश PG प्रबंधन कार्यक्रम में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है। यह परीक्षा कंप्यूटर आधारित मोड में 3 घंटे की अवधि के लिए वर्ष में दो बार आयोजित की जाती है।

आप इस सीधे लिंक पर क्लिक करके भी परिणाम की जांच कर सकते हैं: https://ntaresults.nic.in/resultservices/IGNOU-amm-20-20

Related News