OnePlus की मिडरेंज स्मार्टफोन सीरीज में Nord के नए फोन OnePlus Nord CE 2 5G को लेकर लीक रिपोर्ट देखने को मिल रही है। OnePlus Nord CE 2 5G को 17 फरवरी को लॉन्च किया जाना है। लॉन्च की तारीख भी पक्की हो गई है। नई रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Nord CE 2 5G को भी MediaTek डाइमेंशन 900 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है।

OnePlus Nord CE 2 5G को कुछ दिनों पहले कंपनी की साइट पर स्पॉट किया गया है जहां फोन के डिजाइन और रंगों की जानकारी भी सामने आई है, हालांकि फोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी भी रहस्य बनी हुई है। वनप्लस ने यह भी पुष्टि की है कि फोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 900 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है।



एक नई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि नॉर्ड सीई 2 5जी में 6.43 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले भी मिलेगा। फोन को बहामास ब्लू और ग्रे मिरर रंगों में लॉन्च किया जाएगा। रैम और स्टोरेज के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि फोन को 256GB तक स्टोरेज और 8GB तक रैम के साथ भी लॉन्च किया गया है।

जहां तक ​​कैमरे की बात है तो OnePlus Nord CE 2 5G 64MP के प्राइमरी कैमरे के साथ लॉन्च होने वाला है। दूसरा लेंस 8MP का होगा। फोन में तीसरा 2MP का सेंसर भी दिया जा रहा है। जिसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। OnePlus का यह फोन 4500mAh की बैटरी और 65W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च होने वाला है।

Related News