वित्तीय सख्ती के कारण कथित रूप से एक छात्र की आत्महत्या के बाद, लेडी श्री राम कॉलेज ने कुछ पाठ्यक्रमों के लिए फीस में कमी करने, लैपटॉप प्रदान करने के लिए एक समिति का गठन करने और कुछ दूसरे वर्ष के छात्रों को छात्रावासों में रहने की अनुमति देने की घोषणा की।

लेडी श्री राम (LSR) कॉलेज फॉर वुमन की छात्रा और IAS आकांक्षा के बाद ऐश्वर्या, तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में अपने शादनगर के घर में फांसी पर लटका हुआ पाया गया, कॉलेज प्रशासन द्वारा छात्रों के संघ द्वारा उठाए गए मांगों के बाद। 2।

इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि छात्र ऑफ-कैंपस होने के कारण कॉलेज की कुछ सुविधाओं का लाभ उठाने में सक्षम नहीं हैं, कॉलेज ने इस वर्ष इस तरह के शुल्क को हटा दिया है। इससे शुल्क में काफी कमी आई है। इसके अलावा, किश्तों में शुल्क का भुगतान करना संभव है।

"COVID महामारी की असाधारण परिस्थितियों, ताजा आवेदन पर वर्तमान द्वितीय वर्ष के छात्रों और आवश्यकता के आधार पर ध्यान में रखते हुए आने वाले पहले वर्षों और वर्तमान तीसरे वर्ष के लिए प्रतिबद्धताओं के बाद छात्रावास में रहने की अनुमति दी जाएगी, जो पहले से ही हैं हॉस्टल में मिले हैं, "कॉलेज ने एक आधिकारिक आदेश में कहा।

कॉलेज प्रशासन ने यह भी निर्णय लिया है कि जब महामारी फैलती है, तो स्थिति सामान्य हो जाती है और हॉस्टल की सीटें एक बार फिर 288 की संख्या में हो जाती हैं, यह हॉस्टल में दूसरे और तीसरे वर्ष के कुछ और छात्रों को जरूरत के आधार पर समायोजित करने पर विचार करेगी। उनके शेष वर्षों का अध्ययन।

Related News