pc:hindustantimes

ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड, ओआईसीएल ने प्रशासनिक अधिकारी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार ओआईसीएल की आधिकारिक वेबसाइट orientalinsurance.org.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पंजीकरण प्रक्रिया आज, 21 मार्च से शुरू हो रही है और 12 अप्रैल, 2024 को समाप्त होगी।

यह भर्ती अभियान संगठन में 100 प्रशासनिक अधिकारी पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति विवरण

अकाउंट्स: 20 पद
Actuarial: 5 पद
इंजीनियरिंग: 15 पद
इंजीनियरिंग (आईटी): 20 पद
मेडिकल ऑफिसर: 20 पद
लीगल: 20 पद

पात्रता मापदंड

जो उम्मीदवार पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार शामिल है। प्रारंभिक परीक्षा में ऑनलाइन मोड के माध्यम से 100 अंकों की वस्तुनिष्ठ परीक्षा शामिल होगी। मुख्य परीक्षा में 200 मार्क्स का ऑब्जेक्टिव टेस्ट और 30 मार्क्स की डिस्क्रिप्टिव पोस्ट शामिल होगी। जिन उम्मीदवारों को चरण II के अंत में शॉर्टलिस्ट किया गया है, उन्हें कंपनी द्वारा आयोजित साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। अंतिम चयन मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार के समेकित अंकों के आधार पर होगा।

आवेदन शुल्क
एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी के कन्फर्म कर्मचारियों के अलावा अन्य सभी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹1000/- + जीएसटी का भुगतान करना होगा। अन्य को आवेदन शुल्क के रूप में ₹250/- + जीएसटी का भुगतान करना होगा। शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना चाहिए।

Direct link to apply here

Related News