NHPC Limited कई पदों पर भर्ती करने जा रहा है। ये नियुक्तियां ट्रेड अपरेंटिस के रिक्त पदों पर होने जा रही हैं। उम्मीदवार इन पदों के लिए 14 सितंबर से 01 अक्टूबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। जो आवेदक इन पदों पर नौकरी करना चाहते हैं, वे आधिकारिक पोर्टल के माध्यम से आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं। इस नौकरी से संबंधित अधिक जानकारी के लिए इच्छुक व्यक्ति को आगे पढ़ना चाहिए।

इसके साथ ही अब आप घर बैठे ही सरकारी नौकरी की तैयारी Safalta.com के माध्यम से कर सकते हैं। इसमें, आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि 14 सितंबर, 2020 है, और आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 01 अक्टूबर, 2020 है। उम्मीदवारों को 10 वीं पास करने के साथ-साथ कम से कम 2 साल का आईटीआई कोर्स करना आवश्यक है। ।

आप ट्रेड अपरेंटिस पद पर होंगे, और 26 रिक्त पद हैं। साथ ही इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 25 वर्ष निर्धारित की गई है। और आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक पोर्टल पर जाना होगा और अधिसूचना डाउनलोड करके इसे पढ़ना होगा। दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया को अंतिम तिथि 01 अक्टूबर, 2020 तक पूरा करें। ध्यान रखें कि किसी भी त्रुटि के मामले में, आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Related News