केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के तहत भारत सरकार की नवरत्न कंपनियों में से एक एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड ने मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के पद पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। 20 अक्टूबर 2020 को NBCC द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (No.03 / 2020) के अनुसार, विपणन कार्यकारी के पद को संविदा के आधार पर भर्ती किया जाना है। विपणन कार्यकारी के पद पर, चयनित उम्मीदवारों को दिल्ली (NCR), लखनऊ, अलवर, भुवनेश्वर और कोच्चि शहरों में कार्यालय में नियुक्त किया जाना है। NBCC मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव भर्ती के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार विज्ञापन के साथ दिए गए आवेदन पत्र के माध्यम से 10 नवंबर 2020 तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

शैक्षिक योग्यता:
एनबीसीसी विपणन कार्यकारी भर्ती के लिए निर्धारित पात्रता मानदंड के अनुसार, वे उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। जिन लोगों ने पूर्णकालिक एमबीए या दो वर्षीय स्नातकोत्तर डिप्लोमा किया हो, न्यूनतम 60% अंकों के साथ प्रबंधन में और किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से विपणन में विशेषज्ञता। उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए।

आवेदन कैसे करें:
उम्मीदवार भर्ती विज्ञापन और आवेदन पत्र एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड के आधिकारिक पोर्टल nbccindia.com पर जाकर या ऊपर दिए गए सीधे लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। अपने आवेदन की हार्ड-कॉपी इस पते पर 10 नवंबर 2020 तक, आवेदन फॉर्म भरकर और विज्ञापन के अनुसार आवश्यक दस्तावेजों को संलग्न करके जमा करें - महाप्रबंधक (एचआरएम), एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड, एनबीसीसी भवन, सेक। मंजिल, कॉर्पोरेट ऑफिस, लोधी होटल के पास, लोधी रोड, नई दिल्ली - 110003।

आवेदन शुल्क:
उम्मीदवारों को अपने आवेदन के साथ 250 का डिमांड ड्राफ्ट भी जमा करना होगा। हालांकि, आरक्षित श्रेणियों एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और विभागीय उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क जमा करने की आवश्यकता नहीं है।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: https://nbccindia.com/pdfData/jobs/Marketing_Existent_Advertisement_No032020.pdf

Related News