जल शक्ति मंत्रालय के तहत आने वाले सेंट्रल ग्राउंड वाटर बोर्ड (CGWB) ने स्टाफ कार ड्राइवर पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. स्टाफ कार चालकों की 23 भर्तियां हैं। इसके लिए आवेदन विज्ञापन जारी होने की तारीख से 45 दिनों तक करना होगा। स्टाफ कार चालक के लिए यह वैकेंसी भोपाल में होगी। नोटिस के मुताबिक सीजीडब्ल्यूबी में स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 23 फरवरी है. सेंट्रल ग्राउंड वाटर बोर्ड में स्टाफ कार ड्राइवर के पद पर भर्ती के लिए आवेदकों की उम्र कम से कम 18 साल होनी चाहिए. अधिकतम 27 वर्ष।

शैक्षिक योग्यता:-
स्टाफ कार ड्राइवर के पद के लिए उम्मीदवारों को कम से कम 10वीं पास होना चाहिए। साथ ही भारी वाहन के पास ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। उम्मीदवारों को भारी वाहन चलाने का कम से कम तीन साल का अनुभव भी होना चाहिए। कंपनी अधिनियम के तहत पंजीकृत केंद्र सरकार/राज्य सरकार, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम/निजी क्षेत्र की कंपनियों को चलाने का अनुभव। मोटर वाहन तंत्र ज्ञात होना चाहिए। हिंदी को लिखने और पढ़ने में सक्षम होना चाहिए। या अंग्रेजी भाषा पढ़ने और गिनती करने में सक्षम होना चाहिए।



चयन प्रक्रिया:-
कार चालक पद के लिए स्टाफ की पहली लिखित परीक्षा होगी। क्वालिफाई करने वाले उम्मीदवारों का ड्राइविंग टेस्ट होगा।

वेतनमान:-
स्टाफ कार चालक को 2/- 19900- रुपये 63200/- प्रति माह वेतन मिलेगा।

ऐसे करें अप्लाई:-
स्टाफ को कार चालक पद के लिए ऑफलाइन आवेदन करना होगा। उम्मीदवारों को http://cgwb.gov.in/ CGWB पोर्टल पर जाकर आवेदन पत्र डाउनलोड करना चाहिए और इसे भरकर आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर भेजना चाहिए। आवेदन पत्र भेजने का पता है- क्षेत्रीय निदेशक, सीजीडब्ल्यूबी, एनसीआर, ब्लॉक -1, चौथी मंजिल, परस्वास भवन, जेल रोड, भोपाल- 462011। आवेदन पत्र इस पते पर स्पीड पोस्ट या पंजीकृत डाक के माध्यम से भेजा जाना है।

Related News