जॉब डेस्क: अगर आप नौकरी की तलाश में है तो आपके लिए सुनेहरा मौका आ गया है जी हां दीपचंद बंधु हॉस्पिटल.दिल्ली सरकार ने अनुबंध के आधार पर सीनियर रेजिडेंट के 8 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है जिसके लिए आप 22-05-2019 तक आवेदन कर सकते हैं आपकों बतादें की ये इसकी अंतिम तिथि है जिसके लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें इस नौकरी से जुुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी हम आपकों यहां बता रहे है जैसे- आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी जानकारी यहां देखें..


पोस्ट का नाम- जूनियर रेजिडेंट
कुद पद-8
स्थान . दिल्ली
यह होनी चाहिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता-इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से MBBS, MS/MD, DNB डिग्री व डिप्लोमा प्राप्त होना ज़रूरी है.


यह होनी चािहए उम्मीदवारों की आयु सीमा-इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 37 से 40 वर्ष रखी गई हैं
इस तरह होगा चयन-लिखित परिक्षा के बाद साक्षात्कार
इस तरह आप कर सकते है आवेदन-इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 22 मई 2019 से पहले Office of the medical superintendent , Deep chand bandhu hospital , Govt. Of nct of delhi , Ashok vihar, Phase-iv, Delhi-110052 इस पते पर आवेदन कर सकते है.

Related News