अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ने फैकल्टी के पदों के लिए भर्ती निकाली है। बता दें कि इस भर्ती अभियान के माध्यम से फैकल्टी के कुल 21 पदों को भरा जाएगा। उम्मीदवारों की जानकारी के लिए बता दें कि आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी फैकल्टी सेल, एम्स नई दिल्ली में जमा करने की अंतिम तिथि 15 जुलाई है। आवेदन प्रक्रिया चल रही है और उम्मीदवार 30 जून 2022 तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार एम्स दिल्ली की आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

* कितने पदो पर होगी भर्ती :

इस भर्ती अभियान के माध्यम से फैकल्टी के कुल 21 पदों को भरा जाएगा।

* आवेदन करने के लिए आयु सीमा :

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 50 वर्ष होनी चाहिए। एसटी / एसटी और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए कोई आयु छूट नहीं होगी।

* आवेदन जमा करने का पता :

वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी (संकाय प्रकोष्ठ)

प्रशासनिक ब्लॉक, पहली मंजिल,

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान

अंसारी नगर, नई दिल्ली- 110029

* इस तरह करें आवेदन :

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in और http://www.aiims.edu के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने के बाद उम्मीदवारों को सभी संबंधित दस्तावेजों के साथ ऑनलाइन आवेदन पत्र की प्रति 15 जुलाई तक संबंधित पते पर जमा करनी होगी।

* उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क :

सामान्य और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1500 रुपये है, जबकि ईडब्ल्यूएस और एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1200 रुपये रखा गया है।

Related News