आज के समय में देश का हर युवा सरकारी नौकरी की चाह रखता है। इसके लिए वो कॉलेज से निकलते ही तैयारी में जुट जाता है। सरकारी नौकरी के चाह रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है। मध्य प्रदेश जल निगम ने मैनेजर के पद पर भर्तियां निकाली हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 48 पदों पर भर्ती की जाएगी। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले योग्य और इच्छुक उम्मीदवार एमपी ऑनलाइन पोर्टल mponline.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है इस वेकेंसी के बारे में विस्तार से -


* आवेदन करने के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से मध्य प्रदेश जल निगम मैनेजर पद के लिए उम्मीदवारों के पास सिविल या इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीई या बीटेक पास होना चाहिए। साथ ही GATE 2020, 2021 या 2022 पास होना चाहिए।


* आवेदन करने के लिए निर्धारित आयु सीमा :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र ज्यादा से ज्यादा 27 साल होनी चाहिए। बता दें कि रिजर्वेशन कैटेगरी के उम्मीदवारों को इसमें नियमानुसार छूट दी जाएगी।


* इन तिथियों का रखें खास ध्यान :

1. आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि : 17 अक्टूबर 2022
2. आवेदन करने की अंतिम तिथि : 17 नवंबर 2022


* यहां करें आवेदन :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से इन पदों पर आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा आवेदन करने के लिए आपको एमपी ऑनलाइन पोर्टल mponline.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा।

Related News