टैक्सेशन असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 100 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया चालू हो चुकी है ऐसे में इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से इन पदों पर आवेदन करने वाले योग्य व इच्छुक उम्मीदवार एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं इस वैकेंसी के बारे में विस्तार से -


* इन पदों पर होनी है भर्ती :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से एमपीपीएससी टैक्सेशन असिस्टेंट के कुल 100 पदों पर भर्ती की जाएगी।


* आवेदन करने के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से टैक्सेशन असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कॉमर्स में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।


* आवेदन करने के लिए निर्धारित आयु सीमा :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से इन पदों पर आवेदन वाले के लिए कैंडिडेट्स के लिए आयु सीमा 21 से 40 साल निर्धारित की गई है. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।


* इन तिथियों का रखें खास ध्यान :

1. आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि - 9 मई 2023
2. आवेदन करने की अंतिम तिथि - 8 जून 2023


* यहां करें आवेदन :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से इन पदों पर आवेदन करने वाले योग्य व इच्छुक उम्मीदवार एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।


* आवेदकों के लिए आवेदन शुल्क :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से टैक्सेशन असिस्टेंट पदों पर आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के तौर पर 500 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं, रिजर्व कैटेगरी जैसे एससी, एसटी, ओबीसी और पीडब्ल्डयूडी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 250 रुपये फीस देनी होगी।

Related News