तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) ने 300 से अधिक पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए स्नातक / डिप्लोमा अपरेंटिसशिप पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया गया है। इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पहले http://www.mhrdnats.gov.in NATS पर अपना पंजीकरण करना होगा और फिर आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इन पदों के लिए आवेदन की लास्ट डेट नजदीक आ गई है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए 15 जून 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है इस वेकेंसी के बारे में विस्तार से -

* इन पदों होनी है भर्ती :

टीएसआरटीसी भर्ती 2022 के माध्यम से स्नातक / डिप्लोमा अपरेंटिस के 300 पदों पर भर्ती की जाएगी।

1. हैदराबाद रीजन- 51 पद

2. सिकंदराबाद रीजन- 36 पद

3. आदिलाबाद रीजन- 18 पद

4. करीमनगर रीजन- 30 पद

5. खम्मम रीजन- 18 पद

6. निजामाबाद रीजन- 18 पद

7. महबूबनगर रीजन- 27 पद

8. वारंगल रीजन- 27 पद

9. एनओयू- 9 पद

10. मेडक रीजन- 24 पद

11. नलगोंडा रीजन- 21 पद

12. रंगा रेड्‌डी रीजन- 24 पद

* आवेदन करने के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता :

टीएसआरटीसी भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास इंजीनियरिंग के किसी भी विषय में बीई / बी.टेक होनी चाहिए। तकनीकी शिक्षा विभाग द्वारा संचालित इंजीनियरिंग के किसी भी विषय में डिप्लोमा की योग्यता रखने वाले उम्मीदवार आवेदन के पात्र है।

* इस तरह करें आवेदन :

इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को http://www.mhrdnats.gov.in NATS पर पंजीकरण करना होगा और फिर 15 जून को या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना लिंक देखें।

Related News