pc: Business Today

झारखंड उच्च न्यायालय ने सहायक पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज, 20 फरवरी से शुरू कर दी है। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 22 मार्च है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jharhandhighcourt.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। .

झारखंड HC भर्ती 2024 रिक्ति विवरण: यह भर्ती अभियान झारखंड उच्च न्यायालय, रांची में 55 सहायक पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

Direct link to apply

झारखंड एचसी भर्ती 2024 आयु सीमा: उम्मीदवारों की आयु कम से कम 21 वर्ष होनी चाहिए, लेकिन गैर-आरक्षित और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 35 वर्ष से अधिक नहीं, बी.सी.-I और बी.सी.-II उम्मीदवारों के लिए 37 वर्ष, महिला उम्मीदवारों के लिए 38 वर्ष (अनारक्षित, ईडब्ल्यूएस, बी.सी.-I और बी.सी.-II), और एस.टी. के लिए 40 वर्ष। और एस.सी. उम्मीदवार (पुरुष और महिला दोनों के लिए)।

झारखंड एचसी भर्ती 2024 आवेदन शुल्क: अनारक्षित, ईडब्ल्यूएस, बीसी-I और बीसी-II श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये है, जबकि एससी और एसटी श्रेणियों के उम्मीदवारों को 125 रुपये का भुगतान करना होगा।

झारखंड एचसी सहायक पद 2024: जानिए आवेदन कैसे करें

आधिकारिक वेबसाइट jharhandhighcourt.nic.in पर जाएं।

होमपेज पर, “Link for applying Online Application for the post of Assistant for High Court of Jharkhand, Vide advt. no, . 01/Accts./2024” पर क्लिक करें।"

स्क्रीन पर एक नया पेज डिस्प्ले होगा।

फॉर्म भरें, दस्तावेज़ अपलोड करें, शुल्क का भुगतान करें और सबमिट करें।

एक कॉपी डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट ले लें।

Related News