दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में शामिल भारतीय व्यवसायी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई हाल ही में आनंद पीरामल के साथ इटली की कोमो लेक पर हुई। सगाई का यह कार्यक्रम तीन दिनों तक चला था। बता दें कि ईशा और उनके होने वाले पति आनंद पीरामल दोनों अपने अपने फैमिली बिज़नेस से जुड़े है। फैमिली बिज़नेस में जुड़ने से पहले ईशा अंबानी ने इस मशहूर कॉलेज से हाल ही में एमबीए की डिग्री हासिल की थी।

बता दें कि ईशा अंबानी ने हाल ही में ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस इन स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई पूरी की है। हाल ही में इस यूनिवर्सिटी की 127वी वर्षगांठ पर 2460 छात्रों को एमबीए की डिग्री दी गई थी जिसमें से ईशा अंबानी भी एक थी। बता दें कि स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी दुनिया की टॉप यूनिवर्सिटीज में शामिल है और हर साल दुनिया के अलग अलग देशों से कई छात्र इस युनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए आते है।

अगर आप भी इस यूनिवर्सिटी से एमबीए करना चाहते है तो इसके लिए आपको पहले साल लगभग 61 लाख रूपये फीस चुकानी होगी वहीं दूसरे साल पढ़ाई की फीस लगभग 59 लाख रूपये है। हालाँकि यह सिर्फ पढ़ाई की फीस है, इसके अलावा आपको इंश्योरेंस, रहने-खाने और अन्य चीज़ों के लिए अलग फीस चुकानी होगी।

Related News