दिल्ली में डाक विभाग मेल मोटर सेवा विभाग के तहत स्टाफ कार चालक पदों के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 29 पद भरे जाएंगे। इच्छुक उम्मीदवार पदों के लिए इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट - indiapost.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

इंडिया पोस्ट भर्ती 2022: रिक्ति विवरण

स्टाफ कार ड्राइवर: 29 पद

यूआर - 15
अनुसूचित जाति - 03
एसटी - 00
ओबीसी - 08
ईडब्ल्यूएस - 03

इंडिया पोस्ट भर्ती 2022: वेतनमान

जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा उन्हें 19,900 रुपये से रु. 63,200।

इंडिया पोस्ट भर्ती 2022: पात्रता मानदंड

उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से हल्के और भारी मोटर वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस के साथ मैट्रिक पास होना चाहिए और कम से कम 3 साल का ड्राइविंग अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवारों को मोटर तंत्र के बारे में भी पता होना चाहिए।

इंडिया पोस्ट भर्ती 2022: चयन प्रक्रिया

जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा, वे मोटर तंत्र के ज्ञान और वाहन में मामूली दोषों को दूर करने की क्षमता सहित हल्के और भारी मोटर वाहनों को चलाने के लिए उनकी योग्यता का परीक्षण करने के लिए एक परीक्षा से गुजरेंगे। चयनित उम्मीदवारों को परीक्षण के बारे में जानकारी प्राप्त होगी।

इंडिया पोस्ट भर्ती 2022: आवेदन कैसे करें

योग्य उम्मीदवार अपने आवेदन मोटे कागज के लिफाफे में भेज सकते हैं। लिफाफे के कवर पर "एमएमएस दिल्ली में स्टाफ कार चालक (सीधी भर्ती) के पद के लिए आवेदन" लिखा होना चाहिए।

उम्मीदवार केवल स्पीड पोस्ट / रजिस्टर पोस्ट के माध्यम से आवेदन भेज सकते हैं और "वरिष्ठ प्रबंधक, मेल मोटर सेवा, सी-121, नारायणा औद्योगिक क्षेत्र चरण- I, नारायणा, नई दिल्ली -110028" को संबोधित कर सकते हैं।

इंडिया पोस्ट भर्ती 2022: महत्वपूर्ण तिथियां और रिक्ति विवरण

आवेदन करने की अंतिम तिथि - 15 मार्च, 2022

Related News