तमिलनाडु मेडिकल रिक्रूटमेंट बोर्ड (TN MRB) ने तमिलनाडु मेडिकल सर्विसेज में असिस्टेंट सर्जन (जनरल) की भर्ती कर रहा है. इसके लिए TN MRB की तरफ से नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसमें योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 1021 पदों पर भर्ती की जाएगी। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से इन पदों पर आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट mrb.tn.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा। सर्जन के पोस्ट पर अप्लाई करने की आखिरी तारीख 25 अक्टूबर 2022 है. सर्जन की ये Sarkari Naukri स्थायी आधार पर नहीं है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है इस वैकेंसी के बारे में विस्तार से -


* इन पदों पर होनी है भर्ती :

1. असिस्टेंट सर्जन के - 946 पदो पर रेगुलर भर्ती होगी.
2. असिस्टेंट सर्जन के - 75 पदों पर होने वाली भर्ती बैकलोग होगी।


* इस तरह करें आवेदन :

1. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से सर्जन पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट mrb.tn.gov.in पर जाना होगा।
2. इसके बाद होमपेज पर उन्हें Online Registration के लिंक पर क्लिक करना होगा।
3. इसके बाद अगले स्टेप के तौर पर उम्मीदवारों को Register or Login लिंक पर क्लिक करना होगा, जो उन्हें असिस्टेंट सर्जन पोस्ट के पास दिखेगा।
4. अब रजिस्टर करने के बाद एप्लिकेशन फॉर्म को फिल करें।
5. इसके बाद मांगे गए सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स को अपलोड करें और एप्लिकेशन फीस भरें।
6. इसके बाद आखिर में उम्मीदवार सब्मिट के बटन पर क्लिक कर दें।
7. अन्त में डॉक्यूमेंट्स को सेव कर लें और उसका प्रिंट निकालकर रख लें।


* आवेदको के लिए आवेदन शुल्क :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से एससी, एससीए, एसटी, डीएपी (PH) कैटेगरी के उम्मीदवारों को एप्लिकेशन फीस के तौर पर 500 रुपये और जनरल, ओबीसी समेत बाकी के कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए एप्लिकेशन फीस 1000 रुपये है।

Related News