pc: Times of India

यदि आप इंडिया पोस्ट के लिए काम करने में रुचि रखते हैं, तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है। इंडिया पोस्ट ने एक अधिसूचना जारी की है और ऑफ़लाइन आवेदन प्रक्रिया के माध्यम से भर्ती की घोषणा की है। इस अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है और उम्मीदवारों को 14 मई तक अपना आवेदन निर्धारित पते पर भेजना होगा। इस तिथि के बाद प्राप्त आवेदन स्वीकार नहीं किये जायेंगे।

अधिसूचना के अनुसार, इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 27 स्टाफ कार ड्राइवर रिक्तियां भरी जाएंगी। एन क्षेत्र में 4 पद, बीजी (मुख्यालय) क्षेत्र में 15 पद और बीजी (मुख्यालय) क्षेत्र में 8 पद हैं। इस अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। उम्मीदवारों के पास हल्के/भारी मोटर वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना आवश्यक है।

इंडिया पोस्ट नौकरियां 2024: आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

इंडिया पोस्ट नौकरियां 2024: वेतन
इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को रुपये से लेकर मासिक वेतन मिलेगा। 19,900 से रु. 63,200.

इंडिया पोस्ट नौकरियां 2024: चयन प्रक्रिया
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एक थ्योरी टेस्ट/ड्राइविंग टेस्ट और एक मोटर मैकेनिक्स टेस्ट में भाग लेना होगा। इन परीक्षाओं में पास होने वालों को इन पदों के लिए चुना जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को 2 वर्ष की परिवीक्षा अवधि से गुजरना होगा।

इंडिया पोस्ट नौकरियां 2024: आवेदन कैसे करें
उम्मीदवार अपने भरे हुए आवेदन पत्र आवश्यक दस्तावेजों के साथ स्पीड पोस्ट या पंजीकृत डाक के माध्यम से "प्रबंधक, मेल मोटर सेवा, बेंगलुरु- 560001" को भेज सकते हैं। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

यहां क्लिक कर देखें नोटिफिकेशन

Related News