भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) ने परियोजना में परियोजना सहायक की भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं, जिसका शीर्षक है, ऊर्जा केंद्र, IIT गुवाहाटी में सेलुलोसिक इथेनॉल और अन्य मूल्य वर्धित उत्पादों के उत्पादन के लिए गन्ने का शीर्ष उपयोग। । इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 17 फरवरी, 2021 की स्थिति के लिए ऑनलाइन साक्षात्कार में उपस्थित हो सकते हैं।

पद का नाम और रिक्तियों की संख्या: परियोजना सहायक और 01 पद - उम्मीदवार के पास सभी स्तरों पर और योग्यता डिग्री में न्यूनतम 55% अंकों के साथ एमएससी / बीवीएससी / बीफार्मा / बीएससी / बीई / बीटेक बायोटेक्नोलॉजी या संबंधित क्षेत्र होना चाहिए। उम्मीदवारों को 17 फरवरी, 2021 को दोपहर 3:00 बजे ऑनलाइन साक्षात्कार में उपस्थित होना है।



चयन साक्षात्कार में उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर होगा। उम्मीदवारों को अलग से कोई कॉल लेटर नहीं भेजा जाएगा। सभी शैक्षिक योग्यता, अनुभव, संपर्क पता, फोन नंबर, ईमेल आदि और अन्य संबंधित दस्तावेजों का विवरण देते हुए सादे कागज पर आवेदन / सीवी की सॉफ्ट प्रतियां प्रधान अन्वेषक को अग्रिम में भेजना होगा।

इसके अलावा, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) ने एनआईटी तिरुचिरापल्ली के लिए विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर अस्थायी कानूनी सहायक के एक पद को भरने के लिए ऑनलाइन साक्षात्कार के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। प्रारंभिक नियुक्ति हर छह महीने के बाद नवीनीकरण के अधीन छह महीने की अवधि के लिए होती है जो उद्देश्य / सक्षम प्राधिकारी के लिए गठित समिति द्वारा मूल्यांकन और सिफारिशों के आधार पर की जाती है।

अस्थायी कानूनी सहायक और 01 पद: शैक्षणिक योग्यता- कानूनी फर्म / योग्य कानूनी व्यवसायी / अधिवक्ता / सरकारी विभागों / न्यायालय / पीएसयू में कानूनी सहायक / अन्य संबंधित पदों पर पांच साल के अनुभव के साथ स्नातक।

Related News