इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय का मतलब है कि इग्नू ने कहा है कि सहायक रजिस्ट्रार और सुरक्षा अधिकारी की भर्ती के लिए आवेदन लिंक कल सक्रिय हो जाएगा। विश्वविद्यालय द्वारा 16 नवंबर 2020 को जारी किए गए स्पष्टीकरण अपडेट के अनुसार, 14 नवंबर 2020 को रोजगार समाचार में प्रकाशित भर्ती विज्ञापन संख्या 58 के संबंध में ऑनलाइन आवेदन की तिथि गलत तरीके से प्रकाशित की गई है। इन पदों के लिए आप आवेदन कर सकेंगे। कैंडिडेट यूनिवर्सिटी का आधिकारिक पोर्टल ignou.ac.in नई तय तारीख से। अभ्यर्थी 10 दिसंबर तक अपना आवेदन जमा कर सकेंगे। इग्नू द्वारा असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सिक्योरिटी ऑफिसर के कुल 22 पदों पर भर्ती होनी है।

आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें: http://ignou.ac.in/ignou/bulletinboard/advertisements/latest/jobs

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 23 नवंबर 2020
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 10 दिसंबर 2020

शैक्षिक योग्यता:
इग्नू सहायक रजिस्ट्रार और सुरक्षा अधिकारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, दोनों पदों के लिए, वे उन उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 50% अंकों के साथ स्नातकोत्तर डिग्री उत्तीर्ण की हो।

आयु सीमा:
15 नवंबर 2020 को उम्मीदवारों की आयु 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन कैसे करें:
इग्नू भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को इग्नू पोर्टल पर जाने के बाद नौकरियों के लिंक पर क्लिक करना होगा। इस पेज पर उसी दिन उम्मीदवारों को आवेदन पत्र का लिंक उपलब्ध कराया जाएगा।

Related News