PC: tv9hindi

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (आईबीपीएस) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट ibps.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इस रिक्ति के लिए आवेदक आईबीपीएस भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा का विवरण पा सकते हैं।

आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 अगस्त, 2023 को शुरू हुई। उम्मीदवारों को अपने आवेदन जमा करने के लिए 21 अगस्त, 2023 तक का समय दिया गया था। इस वैकेंसी के लिए एडमिट कार्ड अब जारी कर दिया गया है. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

IBPS SO SPL 13 Exam Admit Card ऐसे डाउनलोड करें.

आईबीपीएस एसओ एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें:

आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं।
होमपेज पर Latest Recruitment के लिंक पर क्लिक करें।
आईबीपीएस एसओ एसपीएल 13 परीक्षा एडमिट कार्ड लिंक पर जाएं।
अगले पेज पर मांगे गए डिटेल्स के साथ लॉग इन करें।
लॉग इन करते ही एडमिट कार्ड डिस्प्ले हो जाएगा।
एडमिट कार्ड पर डिटेल्स वेरिफाई करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट लें।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद बताई गई सभी जानकारियों को ध्यान से जांच लें। एडमिट कार्ड में न केवल उम्मीदवार का नाम बल्कि उनके माता-पिता का नाम भी शामिल है। इसके अतिरिक्त, यह परीक्षा केंद्र का पता, परीक्षा तिथि और समय, पंजीकरण संख्या, रोल नंबर, साथ ही एक तस्वीर और हस्ताक्षर के बारे में जानकारी प्रदान करता है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें।

आईबीपीएस एसओ प्रीलिम्स परीक्षा 30 और 31 दिसंबर, 2023 को निर्धारित है, और कॉल लेटर 21 दिसंबर, 2023 से आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर उपलब्ध होगा। आईबीपीएस एसओ प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2023 में सभी आवश्यक विवरण शामिल हैं। जिसमें रिपोर्टिंग समय, शिफ्ट और परीक्षा केंद्र का पता शामिल है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आईबीपीएस एसओ एडमिट कार्ड 2023 पर नवीनतम अपडेट के लिए पोस्ट को बुकमार्क कर लें।

Related News