हैदराबाद में मौलाना आज़ाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी (MANU) 28, 29 और 30 सितंबर को अपने नियमित पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित कर रही है। 10,000 उम्मीदवार देश भर के 16 परीक्षा केंद्रों पर प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे।

मनु के प्रभारी रजिस्ट्रार प्रोफेसर सिद्दीकी मोहम्मद महमूद ने रविवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि विश्वविद्यालय ने कोविद -19 महामारी को ध्यान में रखते हुए परीक्षा केंद्रों में सभी एहतियाती कदम उठाए हैं। उम्मीदवारों को अपने निकटतम परीक्षा केंद्र को चुनने का एक अतिरिक्त अवसर भी दिया गया है। प्रवेश परीक्षा दो सत्रों में सुबह 9.30 से 11.30 बजे और दोपहर 2.30 से 4.30 बजे तक आयोजित की जाएगी।

विश्वविद्यालय मुख्यालय हैदराबाद के अलावा, आसनसोल, रंगाबाद, आज़मगढ़, बैंगलोर, भोपाल, बीदर, कटक, दरभंगा, दिल्ली, कडप्पा, किशनगंज, लखनऊ, पटना, संभल और श्रीनगर में प्रवेश परीक्षाएँ आयोजित की जाएंगी। "नो कोविद -19 सेल्फ-प्रोक्लेमेशन"। सभी उम्मीदवारों को विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध प्रारूप में परीक्षा केंद्र पर "नो कोविद -19 सेल्फ डिक्लेरेशन" की एक प्रति जमा करनी होगी। विस्तृत प्रवेश अनुसूची के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट manuu.edu.in पर जाएं।

Related News