नमस्कार दोस्तों, हम आपके लिए रोज सरकारी भर्ती से संबंधित आवश्यक जानकारी लेकर आते है। दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नही किया है तो ऊपर पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक कर हमें फॉलो कर लें और हमारे आर्टिकल को लाइक और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इण्डिया लिमिटेड (NPCIL) ने स्टिपेण्डियरी ट्रेनी और मेंटेनर पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवारों से निवेदन है की इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले भर्ती संबंधी जरुरी जानकारियाँ पढ़ लें और उसके बाद ही आवेदन करें। इस भर्ती की विस्तृत जानकारी इस प्रकार है -

आवेदन शुरू होने की तिथि - 15 अक्टूबर 2018

आवेदन की अंतिम तिथि - 14 नवम्बर 2018

संस्थान का नाम - न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इण्डिया लिमिटेड (NPCIL)

स्थान - राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र

रिक्त पद - स्टिपेण्डियरी ट्रेनी ऑपरेटर और मेंटेनर

रिक्त पदों की संख्या -

स्टिपेण्डियरी ट्रेनी ऑपरेटर - 56 पद

स्टिपेण्डियरी ट्रेनी मेंटेनर - 66 पद

आयु सीमा - 18-24 वर्ष

चयन प्रक्रिया - उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और कौशल टेस्ट के आधार पर होगा।

वेतन - उम्मीदवारों को ट्रेनिंग के समय पहले साल 10,500 और दूसरे साल 12,500 रुपये वेतन के मिलेंगे। उम्मीदवारों को ट्रेनिंग के बाद 21,700 /- रुपये वेतन मिलेगा।

शैक्षणिक योग्यता - उम्मीदवार के पास 10 वीं + आईटीआई / 12 वीं / आईएसी (साइंस) या इसके समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए ऑफिसियल नोटिफिकेशन देखें।

ऑफिसियल वेबसाइट - npcilcareers.co.in

आवेदन कैसे करें - इन पदों पर काम करने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन करने के लिए ऑफिसियल वेबसाइट पर जा सकते है।

Related News