हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने अपने आधिकारिक पोर्टल पर फार्मासिस्ट भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किया है। 31 जनवरी को होने वाली परीक्षा में उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवार अब उनके कॉल लेटर आधिकारिक पोर्टल एचएसएससी हैं। गोव। में उपलब्ध प्रत्यक्ष लिंक की सहायता से डाउनलोड किया जा सकता है। उम्मीदवारों को ऑनलाइन प्रवेश पत्र का प्रिंटआउट दिया जाएगा और साथ ही परीक्षा हॉल में प्रवेश दिया जाएगा।

HSSC एडमिट कार्ड 2021 परीक्षा 31 जनवरी 2021 को शाम 03:00 बजे से शाम के सत्र में आयोजित की जाएगी। सभी उम्मीदवारों को दोपहर 01:00 बजे तक परीक्षा केंद्र पर रिपोर्ट करना है। उम्मीदवार अपने प्रवेश पत्र में परीक्षा केंद्र के बारे में जानकारी देख सकते हैं। सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि प्रवेश पत्र पर दिए गए सभी निर्देशों की पूर्व जांच करें और परीक्षा शुरू होने से एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचें।



परीक्षा 90 नंबरों की होगी। सामान्य जागरूकता, पुनर्लेखन, गणित, विज्ञान, कंप्यूटर, अंग्रेजी, हिंदी और प्रासंगिक विषयों, इतिहास, करंट अफेयर्स, साहित्य, हरियाणा का भूगोल, नागरिक शास्त्र, पर्यावरण, और संस्कृति के सवालों के साथ 90 मिनट के 90 बहुविकल्पीय प्रश्न होंगे। । सभी प्रश्न 1-1 नंबर के होंगे। परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवारों को राज्य में फार्मेसी पदों पर भर्ती किया जाएगा।

अब एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें http://www.recruitment-portal.in/HSSC_oh/INDEXPAGEOTA291220.ASPX

Related News