आज के समय में हर किसी का एक ही सपना होता है कि पढ़ाई लिखाई के बाद एक अच्छा नौकरी, और आज हम आपके लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका लेकर आए है , क्योकि न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने गोरखपुर हरियाणा अणु विद्युत परियोजना के लिए वैकेंसी निकाली हैं, परमाणु ऊर्जा विभाग के अंतर्गत आने वाले एनपीसीआईएल ने 102 साइंटिफिक असिस्टेंट और टेक्निशियन (बी) पदों पर भर्ती की घोषणा की है।

इच्छुक उम्मीदवार एनपीसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट npcilcareers.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते है, एप्लीकेशन फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 31 जनवरी है। टेक्निशियन और साइंटिफिक असिस्टेंट पदों के लिए आयु सीमा 25 से 30 साल के बीच निर्धारित की गई है।


इन पदों के लिए योग्यता की बात की जाए तो साइंटिफिक असिस्टेंट पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार के पास इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए. जिन उम्मीदवारों ने 10वीं और12वीं में साइंस और मैथ्स के साथ 60 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हों. साथ ही सर्वेयर/ड्राफ्टमैन/फिटर/टर्नर/मैकेनिस्ट/इलैक्ट्रीशियन/वायरमैन/इलैक्ट्रॉनिक मकैनिक/इंस्ट्रूमेंट मकैनिक में एक साल का ट्रेड सर्टिफिकेट हो वे टेक्निशियन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।


Related News