DRDO भर्ती 2020: यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो DRDO में कई नौकरियां हैं। इन नौकरियों के लिए अगले साल जनवरी में साक्षात्कार होने हैं। ये नौकरियां मैकेनिकल इंजीनियरिंग, ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग और कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के पदों के लिए जारी की गई हैं।

16 पदों पर नौकरियां निकाली जाएंगी, 4 से 11. जनवरी के बीच साक्षात्कार लिया जाएगा। इंजीनियरिंग विषयों में विद्वानों के लिए आवेदन रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन में जारी किए गए हैं। कुल 16 पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है, जिसमें चयनित होने वाले उम्मीदवारों को प्रतिमाह 31,000 रुपये मासिक वेतन दिया जा रहा है। इन नौकरियों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू किया जाना है। साक्षात्कार 4 से 11 जनवरी तक आयोजित किया जा रहा है।

इन नौकरियों के लिए उम्मीदवारों ने इंजीनियरिंग में स्नातक और स्नातकोत्तर डिग्री मांगी है। इन नौकरियों की पात्रता और आयु सीमा के बारे में विस्तार से जानने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक अधिसूचना पढ़नी चाहिए।

सीट का विवरण: -
मैकेनिकल इंजीनियरिंग - 6 सीटें
ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग - 3 सीटें
इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग - 3 सीटें
कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग - 4 सीटें

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: - https://drdo.gov.in/sites/default/files/whats_new_document/VRDE_JRF_ADVT_TO_DESIDOC.pdf

Related News