नमस्कार दोस्तों, हम आपके लिए रोज सरकारी नौकरी से संबंधित आवश्यक जानकारी लेकर आते है। दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नही किया है तो ऊपर पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक कर हमें फॉलो कर लें और हमारे आर्टिकल को लाइक और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यह एक अच्छी खबर साबित हो सकती है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, पंजाब ने चिकित्सा, सर्जन और अन्य पदों की भर्ती के लिए नोफिटिकेशन जारी किया है। इन पदों पर काम करने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित तिथि को होने वाले वॉक इन इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते है। इन पदों के संबंध में विस्तृत जानकरी जैसे इंटरव्यू की तिथि, पदों की संख्या, योग्यता और वेतन इस प्रकार है।

इंटरव्यू की तिथि और समय - 16 अक्टूबर 2018 सुबह 10:00 बजे

इंटरव्यू का स्थान - ऑफिस ऑफ मिशन डायरेक्टर, एनएचएम पंजाब, 5 वीं मंजिल, प्रयास भवन, सेक्टर 38 बी चंडीगढ़ 16 अक्टूबर 2018 को

संस्थान का नाम - राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, पंजाब

पदों का नाम - मेडिसियन, सर्जन और अन्य पद

पदों की संख्या -

चिकित्सा - 33 पद

सर्जन - 11 पद

ऑब्स्टट्रिशन (महिला) - 27 पद

बाल रोग विशेषज्ञ -16 पद

आयु सीमा - अधिकतम 45 वर्ष

वेतन मान - 70,000 रूपये प्रति माह

चयन प्रक्रिया - उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

योग्यता - उम्मीदवार ने पद के अनुसार संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री / डिप्लोमा के साथ एमबीबीएस पूरा किया होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।

आवेदन शुल्क - आप इन पदों के लिए फ्री में आवेदन कर सकते है।

ऑफिसियल वेबसाइट - nhmpunjab.in

आवेदन कैसे करें - इन पदों पर काम करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित तिथि 16 अक्टूबर 2018 को आवश्यक दस्तावेजों की मूल और स्वयं द्वारा सत्यापित प्रतियों के साथ ऊपर दिए गए पते पर होने वाले वॉक इन इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते है।

Related News