कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) अस्पताल, मानेसर, गुरुग्राम ने तीन साल के कार्यकाल के लिए पूर्णकालिक संविदा विशेषज्ञों और वरिष्ठ रेजिडेंट डॉक्टरों की भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग लेने के लिए आवश्यक योग्यता वाले नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है। वॉक-इन-इंटरव्यू 1 अगस्त को होगा।

भर्ती अभियान का विवरण नीचे दिया गया है।

हत्वपूर्ण तिथियाँ
वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि: अगस्त 1,2022

ईएसआईसी रिक्ति विवरण
पूर्णकालिक संविदा विशेषज्ञ: 7

सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर: 3

ईएसआईसी भर्ती 2022 के लिए पात्रता मानदंड


पूर्णकालिक संविदा विशेषज्ञ: आवेदकों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विशेषता में पीजी डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए और पीजी डिग्री या पांच साल के पोस्ट डिप्लोमा अनुभव प्राप्त करने के बाद तीन साल का अनुभव होना चाहिए।

सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर: उम्मीदवारों के पास पीजी डिग्री/डिप्लोमा या एमबीबीएस डिग्री वाले उम्मीदवारों के पास उसी विषय में काम करने का कम से कम 2 साल का अनुभव होना चाहिए, जिसमें उन्हें शामिल किया जाना प्रस्तावित है.

ईएसआईसी भर्ती 2022 आयु सीमा
पूर्णकालिक संविदा विशेषज्ञ: अधिकतम आयु 70 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। एससी, एसटी और ओबीसी के लिए नियमानुसार आयु में छूट उपलब्ध है।

सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर: उम्मीदवार की अधिकतम आयु 45 वर्ष है. एससी, एसटी और ओबीसी के लिए नियमानुसार आयु में छूट उपलब्ध है।

सैलरी
पूर्णकालिक संविदा विशेषज्ञ: ईएसआईसी मुख्यालय के दिशानिर्देशों के अनुसार पद के लिए वेतनमान 1,16,174 रुपये है।

ईएसआईसी भर्ती 2022 के लिए आवेदन कैसे करें
ईएसआईसी वेबसाइट पर अपलोड किए गए प्रारूप के अनुसार पूर्ण बायोडाटा के साथ योग्य उम्मीदवार विधिवत हाल के पासपोर्ट आकार के फोटो, सभी मूल दस्तावेजों, सभी मूल दस्तावेजों की जेरोक्स प्रतियों का एक सेट के साथ चिकित्सा अधीक्षक, ईएसआईसी अस्पताल, आईएमटी मानेसर गुरुग्राम, हरियाणा साक्षात्कार की निर्धारित तिथि पर कार्यालय में रिपोर्ट कर सकते हैं।

Related News