सभी एसजीटी उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है जो डीएससी 2018 में उत्तीर्ण हुए हैं। आंध्र प्रदेश के शिक्षा मंत्री आदिमलापु सुरेश ने कहा कि राज्य सरकार ने एसजीटी श्रेणी में 3,524 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की है। सभी उम्मीदवारों ने सत्यापन पूरा कर लिया है। वेबसाइट पर अपने प्रमाणपत्र अपलोड करने के लिए उन्हें 23 सितंबर को एक एसएमएस भेजा जाएगा। प्रमाणपत्र सत्यापन इस महीने की 24 तारीख को पूरा किया जाएगा और शेष प्रक्रिया 25 और 26 तारीख को पूरी की जाएगी। 26 को नियुक्ति आदेश जारी किए जाएंगे।

एप सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने भी कहा कि नियुक्ति प्रक्रिया जल्द से जल्द पूरी की जाएगी। मंगलवार को, शिक्षा मंत्री ने कहा कि डीएससी 2020 के लिए कोई कठिनाई नहीं थी और यह आदेश जल्द ही जारी किया जा रहा था, "2018 में आयोजित डीएससी परीक्षा के बावजूद, एसजीटी पदों को अदालती मामलों के कारण नियुक्त नहीं किया गया था। वाईएस जगन मोहन रेड्डी के आने के बाद। सत्ता के लिए, हम मामले को अदालत में ले गए। अदालत ने मामले को सुलझा लिया है। '

इस मामले को स्पष्ट करते हुए, मंत्री सुरेश सीएम जगन ने कहा कि नियुक्ति प्रक्रिया जल्द ही पूरी हो जाएगी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वे स्कूल सहायकों के लिए रिक्त पदों को भरने की प्रक्रिया को पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि शिक्षकों के तबादले जल्द किए जाएंगे। सुरेश ने जोर देकर कहा कि एपी 5 + 3 + 3 + 4 प्रणाली को लागू करने वाला पहला राज्य था और जगन्ना नानी शिक्षा आशीर्वाद योजना बच्चों तक पहुंची थी।

Related News