भारत शिक्षक और छात्र के संबंधों को लेकर कई प्रकार की बातें की गई है और डॉक्टर कुछ ही दिनों में भारत भर में शिक्षक दिवस को मनाया जाएगा और इस मौके से पहले दिल्ली से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक बच्ची द्वारा होमवर्क ना करने पर टीचर द्वारा उन बच्चियों को इतना मारा गया कि इस मामले को लेकर अब उन ट्यूशन टीचर के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने इस घटना का विरोध किया और उन शिक्षकों की गिरफ्तारी की मांग की है।

इस मामले को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार बताया गया है कि दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके में दो बच्चों द्वारा अपना होमवर्क नहीं किए जाने पर उनके ट्यूशन टीचर द्वारा उनसे नाराज होते हुए उन्हें डंडी और राजपूतों से पिटाई कर डाली जिसके बाद जब बच्चा रोते हुए मां बाप के पास पहुंची तो इस पूरी घटना का पता पड़ा।

इसके बाद यह मामला सामने आया मीडिया में इस मामले के सामने आने के बाद और लोगों द्वारा इस मामले पर चर्चा में देखते हुए अब यह भी खबर सामने आ रही है कि स्वाति मालीवाल द्वारा शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है । बताया जा रहा है कि उन बच्चों को बेरहमी से जानवरों की तरह पीटा गया था।

Related News