इंटरनेट डेस्क। अगर आप किसी भी कॉलेज या किसी कोर्स के लिए एडमिशन ले रहे हैं तो हर किसी की तरह आपके मन में भी अपने करियर को लेकर कई तरह की आकांक्षाएं होंगी जो कि हर किसी के मन में होती है। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं जिसके अनुसार हर्ष साहू नाम के छात्र ने जिस कॉलेज में एडमिशन लिया था तो किसी ने नहीं सोचा होगा कि आज वो इस मुकाम पर होगा।

ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज एनआइईटी में चल रहे बीफार्मा कोर्स में पढ़ने वाले छात्र हर्ष साहू को अपने ग्रेजुएशन के बाद 1.75 करोड़ का शानदार जॉब ऑफर हुआ है। हर्ष को आबू धाबी के सेहा अमिरात अस्पताल की तरफ से ये पैकेज ऑफर किया गया है।

कॉलेज का कहना है कि इस कोर्स के लिए यह हमारे प्रदेश का अब तक का सबसे बड़ा कैंपस प्लेसमेंट का ऑफर है।

पैकेज मिलने का बाद क्या कहना है हर्ष का-

नोएडा के इंजीनियरिंग कॉलेजों में हर साल कई कंपनियां प्लेसमेंट के लिए आती है और हर साल हजारों छात्रों को लाखों की जॉब ऑफर करती है लेकिन बीफार्मा जैसे कोर्स के लिए इस तरह की ऑफर अपने आप में बहुत ही अलग बात है।

पैकेज मिलने के बाद हर्ष का कहना था कि इससे हमारे कॉलेज की रेपुटेशन औऱ बढ़ेगी और मुझे जॉब मिलने की उम्मीद थी लेकिन इतना अच्छा पैकेज मिलने की उम्मीद तो नहीं थी।

आने वाले छात्रों को होगा फायदा-

कॉलेज के वाइस प्रेसिडेंट रमन बत्रा का कहना है कि इस प्लेस्मेंट के बाद हमारे कॉलेज के लिए कंपनियां भरोसेमंद संबंध को और आगे बढ़ाएगी जिसका सीधे तौर पर फायदा हमारे आने वाले छात्रों को ही मिलेगा।

आपको बता दें कि इस साल अंतरराष्ट्रीय कंपनियों औऱ भारत की कंपनियों की तरफ से 1450 छात्रों का यहां नौकरी के लिए चयन हुआ है।

Related News