ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (बीईसीआईएल) ने बिजली विभाग के तहत यूपी पॉवर लिमिटेड के उत्तर पश्चिमांचल, मध्यांचल और नॉर्थ ईस्ट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड के विभिन्न उप-केंद्रों में 1500 संविदा कुशल और अकुशल जनशक्ति की तैनाती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। उत्तर प्रदेश सरकार की

BECIL द्वारा विज्ञापित पोस्ट में, जनशक्ति इलेक्ट्रीशियन / एसओएस / एसओएस लाइनमैन / आईटीआई / डिप्लोमा, टीजी -2 इलेक्ट्रिकल (कुशल), और सहायक लाइनमैन (अकुशल)। इन सभी रिक्तियों को BECIL द्वारा लघु अवधि (30 दिन) के प्रशिक्षण के बाद पोस्ट किया जाएगा।

इच्छुक उम्मीदवार BECIL के आधिकारिक पोर्टल becil.com पर जा सकते हैं और निर्धारित प्रक्रिया के अनुसार आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और अंतिम तिथि 20 अक्टूबर 2020 तय की गई है। सभी पदों के लिए आयु सीमा बढ़ाकर 58 वर्ष कर दी गई है।

आवेदन कैसे करें:
BECIL-UPPCL भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक पोर्टल becil.com पर जाना होगा और टीके अनुभाग पर जाकर लिंक पर क्लिक करना होगा। 05 का पीडीएफ खुला होगा, जिसके लिए सीधा लिंक नीचे दिया गया है। इसके बाद, उम्मीदवार आवेदन वेबसाइट, becoljobs.com पर जा सकते हैं और संबंधित भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए सीधा लिंक नीचे दिया गया है।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें https://www.beciljobs.com/

जानकारी के लिए यहां क्लिक करें https://www.becil.com/uploads/vacancy/173fd4ceb47a5bc75234c96faa43e4c0.pdf

Related News