बैंक ऑफ इंडिया में कई पदों पर नियुक्ति होने जा रही है। बैंक ऑफ इंडिया ने इसके लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक लोग जो बैंक में नौकरी करना चाहते हैं, वे इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। इस नौकरी से संबंधित महत्वपूर्ण तिथियां, चयन क्या होगा, पद क्या हैं और कितने हैं, इन सभी सवालों के जवाब आपको मिल जाएंगे। इच्छुक व्यक्ति को इस नौकरी से संबंधित अधिक जानकारी के लिए निम्नलिखित अधिसूचना को अवश्य पढ़ना चाहिए।

इसके अलावा, आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तिथि 16 सितंबर, 2020 थी और ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर, 2020 है। इसके अलावा, आप इकोनॉमिस्ट (स्केल IV), रिस्क मैनेजर, क्रेडिट सहित कई पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। विश्लेषक, आईटी डेटा विश्लेषक। पदों की कुल संख्या 214 है। इसके अलावा, इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक व्यक्ति की न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 30, 32, 35 और 38 वर्ष है।

उम्मीदवार आधिकारिक पोर्टल पर जाएं और अधिसूचना डाउनलोड करें और इसे पढ़ें। सभी सूचनाओं से अवगत होने के अनुसार, 16 सितंबर से 30 सितंबर, 2020 तक की अंतिम तिथि तक आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें। इसके साथ ही इच्छुक लोगों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है और उम्मीदवार 30 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। ।

Related News