बैंक ऑफ बड़ौदा डिजिटल समूह के लिए अनुबंध के आधार पर निश्चित अवधि के लिए जोनल मैनेजर, बिजनेस मैनेजर/एआई और एमएल स्पेशलिस्ट की भर्ती प्रक्रिया अगले सप्ताह समाप्त करेगा। पंजीकरण प्रक्रिया 21 सितंबर को शुरू हुई थी और 11 अक्टूबर, 2022 को समाप्त होगी। उम्मीदवार पदों के लिए बीओबी की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान बैंक ऑफ बड़ौदा में 72 पदों को भरेगा।

बीओबी भर्ती 2022: रिक्ति विवरण

डिजिटल बिजनेस ग्रुप (एसेट्स): 10 पद
डिजिटल बिजनेस ग्रुप (चैनल और भुगतान): 26 पद
डिजिटल बिजनेस ग्रुप (पार्टनरशिप एंड इनोवेशन): 20 पद
डिजिटल ऑपरेशंस ग्रुप: 10 पद
डिजिटल प्लेटफॉर्म और उत्पाद समूह (एसेट्स): 1 पद
डिजिटल प्लेटफॉर्म और उत्पाद समूह (पी और डी): 5 पद

बीओबी भर्ती 2022 चयन प्रक्रिया: चयन शॉर्टलिस्टिंग और व्यक्तिगत साक्षात्कार और / या किसी अन्य चयन पद्धति के बाद के दौर पर आधारित होगा।

आवेदन कैसे करें: उम्मीदवारों के पास एक वैध व्यक्तिगत ईमेल आईडी और संपर्क नंबर होना आवश्यक है। इस भर्ती परियोजना के पूरा होने तक इसे सक्रिय रखा जाना चाहिए। बैंक व्यक्तिगत साक्षात्कार और/या चयन प्रक्रियाओं के लिए पंजीकृत ईमेल आईडी पर कॉल लेटर भेज सकता है। यदि किसी उम्मीदवार के पास वैध व्यक्तिगत ईमेल आईडी नहीं है, तो उसे आवेदन करने से पहले अपनी नई ईमेल आईडी बनानी चाहिए।


आवेदन शुल्क

सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए भुगतान शुल्क 600/ रु + लागू कर + अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी और महिलाओं के लिए भुगतान गेटवे शुल्क 100 / - + लागू कर +

Related News