नमस्कार दोस्तों, हम आपके लिए रोज सरकारी भर्ती से संबंधित आवश्यक जानकारी लेकर आते है। दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नही किया है तो ऊपर पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक कर हमें फॉलो कर लें और हमारे आर्टिकल को लाइक और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

भारतीय सेना में नौकरी की इच्छा करने की रखने वाले युवाओं के लिए यह एक सुनहरा अवसर है। भारतीय सेना ने रिलीजियस टीचर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर काम करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है। उम्मीदवारों से निवेदन है कि इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले भर्ती संबंधित सभी आवश्यक जानकारी विस्तार से पढ़ लें।

आवेदन शुरू होने की तिथि - 05 अक्टूबर 2018

आवेदन की अंतिम तिथि - 3 नवंबर 2018

पदों का नाम - रिलीजियस टीचर

पदों की संख्या - 96 पद

आयु सीमा - 01 अक्टूबर, 2019 के अनुसार उम्मीदवारों की आयु 25 से 34 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया - उम्मीदवारों का चयन मेडिकल स्टैण्डर्ड, फिजिकल स्टैण्डर्ड, फिटनेस टेस्ट, लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता - उम्मीदवार के पास संबंधित पद के अनुसार उस भाषा में सर्टिफिकेट / डिग्री होनी चाहिए। योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

ऑफिशियल वेबसाइट - joinindianarmy.nic.in

कैसे करें आवेदन - इन पदों पर काम करने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि 3 नवंबर 2018 से पहले संस्थान की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

Related News