आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के विषय में बताने वाले हैं जो चीनी मार्केट में काफी लोकप्रिय हो रहा है। दरअसल, हाल ही में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर ने अपना स्मार्टफोन हॉनर 9X और 9X प्रो चीनी मार्केट में लॉन्च किए है जिनका जलवा उपभोक्ताओं के सर चढ़कर बोल रहा है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल में ही स्टॉक खाली हो गए।

हॉनर के ये नए स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में भी तहलका मचाने वाले हैं। क्योकि इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में काफी चर्चा हो रहा है। बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की, Honor 9X और Honor 9X Pro स्मार्टफोन में 6.59 इंच का आईपीएस एलईडी डिस्प्ले नॉचलेस डिजाइन के साथ और फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ दिया गया है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात की तो स्मार्टफोन्स में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। Honor 9X में रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल सेंसर वाला ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, Honor 9X Pro के रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। बात की जाए कीमत की तो Honor 9X की शुरुआती कीमत 1,399 युआन (करीब 14,000 रुपये) और Honor 9X Pro की शुरुआती कीमत 2,199 युआन (करीब 22,000 रुपये) रखी गई है।

Related News