Xiaomi Redmi 8A को 25 सितंबर को भारत में लॉन्च कर रहा है। Redmi 8A Redmi 7A का सकसीजर है जो इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था।

Redmi 8A इंडिया लॉन्च के पहले, Xiaomi ने घोषणा की कि पूर्ववर्ती डिवाइस उर्फ ​​Redmi 7A पर भारी छूट मिलेगी। दिवाली के मौके पर कंपनी इसे कम कीमत पर पेश कर रही है। सेल के दौरान Redmi 7A 4,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध होगा। यह पहली बार है कि देश में Redmi 7A इतनी कम कीमत पर बिक रहा है।

पाकिस्तान के स्नाइपर्स के छक्के छुड़ा सकता है इंडियन आर्मी का यह घातक हथियार

यह ध्यान देने योग्य है कि Redmi 7A को कम कीमत पर खरीदने के लिए आपको HDFC कार्ड से भुगतान करना होगा जिस पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। भारत में, Redmi 7 दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट में आता है। फोन का बेस मॉडल जिसमें 2GB रैम और 16GB स्टोरेज शामिल है, जिसकी रिटेल प्राइज 5,999 रुपये है। बिक्री के दौरान यह मॉडल 4,999 रुपये में उपलब्ध होगा। Redmi 7A के दूसरे और टॉप-एंड मॉडल में 2GB रैम + 32GB स्टोरेज शामिल है और यह वर्जन 6,199 रुपये की कीमत के साथ आता है।

फिरोज गांधी ने बोला था ऐसा शब्द, जिसकी वजह से उनका मुंह तक नहीं देखना चाहती थीं इंदिरा गांधी

Redmi 7A के साथ Xiaomi Mi सेल के साथ दिवाली के दौरान कई अन्य स्मार्टफोन्स को भी भारी छूट के साथ बेचेगा। बड़े डिस्काउंट के साथ बिकने वाले कुछ स्मार्टफोन्स में रेडमी नोट 7S, रेडमी K20 सीरीज़ शामिल हैं। Mi बिक्री वाली दिवाली 28 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। बिक्री 4 अक्टूबर तक जारी रहेगी। बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर होगी।

कुल मिलाकर यह उम्मीद है कि Redmi 8A Redmi 7A का एक बहुत उन्नत संस्करण होगा। Redmi 8A वॉटरड्रॉप नॉच, बैक और फ्रंट पर सिंगल कैमरा, नया ऑरा ग्रिप डिज़ाइन, बड़े पैमाने पर 5000mAh की बैटरी, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, टाइप सी सपोर्ट, पावरफुल चिप सहित अन्य चीजों के साथ आएगा।

Related News