फायर-बोल्ट निंजा 2 स्मार्टवॉच ने भारत में 1,899 रुपये की कीमत पर डेब्यू किया है। स्मार्टवॉच के मुख्य आकर्षण में 1.3 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर (SpO2), 30 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ शामिल है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच स्टैंडबाय पर 25 दिनों तक चल सकती है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग के साथ आती है। स्मार्टवॉच इन-बिल्ट गेम्स के साथ भी आती है।

स्मार्टवॉच फिलहाल अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह तीन ब्लैक, ब्लू और पिंक कलर ऑप्शन में आता है।

फायर-बोल्ट निंजा 2 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स
फायर-बोल्ट निंजा 2 में एक आयताकार 1.3-इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले है जो 240×240 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। स्मार्टवॉच किनारे पर फिजिकल बटन के साथ आती है जो नेविगेशन में मदद करती है। उपयोगकर्ता एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध दा फिट ऐप के माध्यम से कई वॉच फेस के बीच बदल सकते हैं।

स्मार्टवॉच 30 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है जिसमें वॉकिंग, साइकलिंग, फुटबॉल, एरोबिक्स, रनिंग, बैडमिंटन, हाइकिंग और स्किपिंग आदि शामिल हैं। यह अलार्म, मासिक धर्म अनुस्मारक, स्टॉपवॉच, स्मार्ट नोटिफिकेशन और मौसम अपडेट के साथ आता है। यूजर्स इस स्मार्टवॉच के जरिए स्मार्टफोन में म्यूजिक और कैमरा को भी कंट्रोल कर सकते हैं। फायर-बोल्ट निंजा 2 हार्ट रेट ट्रैकर, स्लीप ट्रैकर और स्टेप्स काउंटर को सपोर्ट करता है।

स्मार्टवॉच धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग के साथ आती है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को वॉच पर 2048 और यंग बर्ड जैसे गेम खेलने की भी अनुमति देती है।

बैटरी के मामले में, स्मार्टवॉच 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है। यह एक बार चार्ज करने पर 25 दिनों तक स्टैंडबाय पर चल सकता है।

Related News