इंफिनिक्स हॉट 8 बहुत ही शानदार फोन है जो कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। इस फोन की कीमत भी काफी कम है और कम कीमत में ये ट्रिपल कैमरा और 5000 mAh जैसी सुविधाओं से लैस है। ये फोन खरीदना आपके लिए एक फायदे का सौदा साबित होगा। तो आइए जानते हैं फोन के फीचर्स के बारे में।

Jio सिम पोर्ट करवाने वाले यूजर्स के लिए आई जरूरी सूचना, जरूर पढ़ लें

फोन में 720x1600 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाला 6.52-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले है। Infinix Hot 8 एक 2GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio P22 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 4GB की रैम के साथ आता है। Infinix Hot 8 एंड्रॉइड पाई पर रन करता है और 5000mAh की बैटरी सपोर्ट करता है।

दिवाली के दिन अपनों को Whatsapp पर भेजें ये प्यार भरे लेटेस्ट संदेश

जहां तक ​​कैमरों का सवाल है, तो Infinix Hot 8 में रियर में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और दूसरा 2-मेगापिक्सल का कैमरा है। रियर कैमरा सेटअप में फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 8-मेगापिक्सल कैमरा है, जिसमें f / 2.0 अपर्चर है।

Infinix Hot 8 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ v5.00, यूएसबी ओटीजी, माइक्रो-यूएसबी और एफएम रेडियो शामिल हैं। फोन के सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, कंपास / मैग्नेटोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं। Infinix Hot 8 फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है। भारत में इंफिनिक्स हॉट 8 की कीमत ₹6,999 है।

Related News