लोकसभा चुनाव के दौरान ड्यूटी पर रहते हुए क्लिक की गई उनकी तस्वीरों के बाद अधिकारी रीना द्विवेदी इंटरनेट सेंसेशन बन गई थी। वे दिखने में इतनी खूबूसरत थी कि किसी का भी ध्यान अपनी ओर खींच लें। कैमरा में कैद होते ही लोग उनकी जमकर तारीफ़ करने लगे।

अब यूपी में सोमवार को 11 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होगी और इसमें एक बार फिर पीली साड़ी वाली महिला चर्चा में आ गई हैं। लेकिन इस बार उनका अंदाज पहले से भी खुबसुरत है। रविवार को पीली साड़ी पहने रीना द्विवेदी एक बार फिर नजर आईं, इस बार भी उनकी ड्यूटी चुनाव में पीठासीन अधिकारी के रूप में लगाई गई है ।

एक तरफ देश में एमेरजेंसी की हालात और दूसरी तरफ इस मुस्लिम एक्‍ट्रेस के साथ इश्क लड़ा रहे थे संजय गांधी

रीना द्विवेदी मूलरूप से यूपी के देवरिया जिले की रहने वाली हैं। रीना लखनऊ के पीडब्ल्यूडी में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं । सोशल मीडिया पर वे काफी पॉपुलर हैं और उनके काफी फ़ॉलोअर्स भी हैं। उन्होंने साल 2004 में पीडब्ल्यूडी में बतौर सीनियर सहायक काम करने वाले संजय द्विवेदी से शादी की लेकिन साल 2013 में उनके पति की मृत्यु हो गौ। इसके बाद रीना को पति की जगह नौकरी मिली थी। उनका 13 साल का बेटा भी है।


इस ब्रांड के 5-6 बर्गर खा जाते हैं अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप!

रीना को फिल्मों में काम करने के ऑफर भी मिल चुके हैं लेकिन अपनी जिम्मेदारियों के चलते उन्होंने ये ऑफर्स ठुकरा दिए। रीना ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें भोजपुरी फिल्मों में काम करने के लिए ऑफर मिले हैं लेकिन अपने बेटे के कारण उन्होंने ये ऑफर्स ठुकरा दिए।

Related News