आपको जानकर बड़ा आश्चर्य होगा कि पाकिस्तानी में इन दिनों इमरान खान की पत्नी काफी चर्चे में है। मीडिया एक-से बढ़कर एक दावे पेश कर रहे हैं कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी के पास दो जिन्न हैं। इसके बाद ये दावा किया जाता है कि इमरान की पत्नी बुशरा का आईने में तस्वीर नजर नहीं आती है।

अगर 2 दिनों के अंदर नहीं किया ये काम तो बेकार हो सकता है आपका पेन कार्ड

कथित तौर पर बुशरा बीबी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पहली घूंघट वाली पत्नी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, बुशरा एक आध्यात्मिक गुरू हैं। उनकी छवि एक तंत्र- मंत्र और जादू टोना करने वाली शख्सियत के रूप में हैं। दावा तो ये भी किया जाता है कि बुशरा ने दो जिन्न भी पाल रखे हैं और वह उन्हें कच्चा मांस परोसती हैं।

बॉलीवुड के इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, आखिर अभी तक केरल में क्यों नहीं बनी मोदी की सरकार

पाकिस्तान के चर्चित पत्रकार आतिश तासीर ने इसी महीने वैनिटी फेयर मैगजीन में बुशरा को लेकर कुछ सनसनीखेज दावे किए थे। तासीर पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के पूर्व गवर्नर सलमान तासीर और भारतीय पत्रकार तवलीन सिंह के बेटे हैं। मई में मशहूर टाइम मैगजीन की उस कवर स्टोरी को उन्होंने ही लिखा था जिसमें प्रधानमंत्री मोदी को डिवाइडर इन चीफ बताया गया था। तासीर के मुताबिक उन्हें एक पत्रकार ने बताया था कि बुशरा बीबी के पास 2 जिन्न हैं और वे उनकी मर्जी के हिसाब से काम करते हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है,उसका पता जल्द ही लग जायेगा।

Related News