अभी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से देश की बागड़ोर को पाकर रखा है, इस बात की तारीफ पूरी दुनियां कर रही है। इन दिनों भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ ऐसे सख्त फैसले लिए थे जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था, लेकिन अब सवाल ये आता है कि क्या नरेंद्र मोदी के बाद कोई है ऐसा नेता जो बन सकता है देश का प्रधानमंत्री आज हम आपको ऐसे कुछ नेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो आने वाले समय में देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं।

1. योगी आदित्यनाथ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री पद का चेहरा नजर आ रहे हैं। उनके प्रभाव को देखते हुए यह सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह एक न एक दिन देश के प्रधानमंत्री जरूर बनेंगे।

2. राहुल गांधी: राहुल गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी ने तीन राज्यों में जबरदस्त प्रदर्शन किया है और मोदी सरकार को कड़ी शिकस्त दी है। उनकी लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है और वह आने वाले समय में प्रधानमंत्री बन सकते हैं।

3 . सचिन पायलट: सचिन पायलट फिलहाल राजस्थान के मुख्यमंत्री तो नहीं बन पाए लेकिन वह जल्द ही एक नए सिरे से राजनीति में वापसी कर सकते हैं। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह आने वाले समय में देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं।

Related News