कई बार ऐसे मामले रोजमर्रा की जिंदगी में सामने आते हैं जिन्हे देख कर हम दंग रह जाते हैं। एक ऐसे ही मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। ये मामला अमेरिका के अर्कांसस का है। 23 वर्षीय चैस्टटी पैटरसन पिता की मौत के बाद भी अपने पिता को मोबाइल पर मैसेज भेजती थी। वह रोज टेक्स्ट मैसेज अपने पिता को भेजा करती थी। इन मैसेज में वो अपनी दिनचर्या आदि के बारे में अपने पिता को बताती थी।

चैस्टटी जानती है कि अब उनके पिता इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन तब भी अपनी दिनचर्या और दिन भर की घटनाओं के बारे में पिता को बताना मानों उसकी आदत हो गई हो लेकिन चैस्टटी तब हैरान रह गई जब उसके पिता के नंबर से 4 साल बाद उन्हें मैसेज आया।

चौथी बरसी थी उस दिन पिता की

चैस्टटी के पिता की उस दिन चौथी बरसी थी उस दिन भी रोजाना की तरह उसने अपने पिता को मोबाइल नंबर मैसेज किया। मैसेज में चैस्टटी ने लिखा, पापा, कल का दिन फिर से बहुत मुश्किल होने वाला है। 4 साल बीत गए हैं और मैं आज भी आपको बहुत याद करती हूँ। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूँ और मुझे माफ़ कर दीजिए क्योकिं जब आपको मेरी जरूरत थी तब मैं आपके साथ नहीं थी।

इतिहास का सबसे क्रूर तानाशाह जो खाता था इंसानों, बंदर और तेंदुए का मांस

भगवान का भेजा संदेश
मैसेज में अपने ग्रेजुुएशन और कैंसर को मात देने की बात भी चैस्टटी ने कही। जब चैस्टटी को रिप्लाई मिला तो वो उसे पढ़ कर भावुक हो गई। रिप्लाई में चैस्टटी को किसी ने लिखा कि, मेरा नाम ब्रैड है और साल 2014 में एक कार दुर्घटना में मैंने अपनी बेटी को खो दिया। जब तुम्हारे मैसेज मुझे मिलते हैं तो मैं उसे अपनी बेटी के मेसेज के समान ही समझता हूँ और ये मानता हूँ कि ये भगवान के आए मैसेज हैं। मैं आपको चार साल पहले ही रिप्लाई करना चाहता था लेकिन आपका दिल नहीं तोडना चाहता था।

कुछ ऐसा था बगदादी का परिवार, खुद एक्स वाइफ ने किए थे ये खुलासे

बेटी भी आपके समान होती
ब्रैड ने चैस्टटी को दिए मैसेज में लिखा, मैं वर्षों से आपके मैसेज पढ़ रहा हूं। मैंने आपको बढ़ते हुए देखा है। आपने मुझे रोजाना अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स दिए हैं उसके लिए शुक्रिया।

इन मेसेजेस के स्क्रीनशॉट चैस्टटी ने अपने फेसबुक पर भी शेयर किए और इसके बाद से सब लोगों ने इन्हे शेयर करना शुरू किया क्योकिं सभी इसे पढ़ कर भावुक हो गए।

281k शेयर्स किए दो दिनों में
फेसबुक पर इन मैसेज को 25 अक्टूबर को चैस्टटी ने शेयर किया था। अब इस पोस्ट को 281k शेयर्स मिल गए हैं। 148k यूजर्स ने इस पर कमेंट्स किए हैं।

Related News