साल 2019 में कई सितारे शादी के बंधन में बंधे तो कई के अफेयर की खबरों ने खुशियां बटोरी है, लेकिन आज हम साल 2020 की बात करेंगे, इस साल बहुत ऐसे सितारे है जो शादी के बंधन में बंध सकते है जिसमे से ये 3 जोड़ी साल 2020 में शादी कर लेगें या फिर शादी कर सकते हैं।

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर: अर्जुन कपूर और मलाइका की प्रेम कहानी तो किसी से छिपी नही है अब शादी के बारें में अब ये लोग भी प्लान करते हुए नजर आ रहे है। लगता है ये जोड़ी 2020 शादी कर सकती है।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट : सिनेमा जगत के चर्चित जोड़ियों में शुमार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी साल 2020 में हो सकती है। लंबे समय से दोनों कलाकार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की लवस्टोरी के बारे में एक नया अपडेट आया था। रणबीर के माता-पिता नीतू और ऋषि कपूर उनकी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं।

वरुण धवन-नताशा दलाल: वरुण धवन लंबे समय से गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों अक्सर साथ मेें पार्टियों और इवेंट्स में स्पॉट होते रहे हैं। एक एंटरनेटमेंट वेबसाइट के मुताबिक यह कपल 2020 में शादी करने वाला है।

Related News