बॉलीवुड की दुनिया में कई शानदार अभिनेता अभिनेत्रियां हैं। इनमे से कुछ ऐसे भी हैं जिनका फ़िल्मी सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा और एक के बाद एक कई फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद मानों इनका फ़िल्मी सफर खत्म ही हो गया हो। इसके बाद बॉलीवुड की दुनिया से इन्होने मुँह मोड़ लिया। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं।

हम अभिनेत्री प्रीति जिंटा बात कर रहे हैं। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म भैयाजी थी जिसमें वह सनी देओल के साथ नजर आईं थी। इसके बाद प्रीती जिंटा ने बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में काम नहीं किया।

34 बच्चों की मां है प्रीती जिंटा
जी हाँ आपने सही सुना। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने ऋषिकेश के अनाथाश्रम की 34 बच्चियों को साल 2009 में गोद लिया था। इन बच्चियों का लालन पालन तबसे प्रीती ही कर रही है और वो इनकी मां भी कहलाती है।

ठुकरा चुकी हैं 600 करोड़ की प्रॉपर्टी
फिल्म निर्माता स्वर्गीय कमाल अमरोही के पुत्र और कमलिस्तान स्टूडियो के मालिक शानदार अमरोही अभिनेत्री प्रीति जिंटा को अपनी दत्तक पुत्री मानते थे। साल 2010 में वे अपनी 600 करोड़ की संपत्ति प्रीति जिंटा के नाम करना चाहते थे। लेकिन प्रीती ने इस संपत्ति को लेने से इनकार कर दिया।

जीती है लग्जरी लाइफस्टाइल
फिल्मे छोड़ने के बाद भी वे बिजनस कर रही हैं और एक लग्जरी लाइफ जीती है। उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है। 2008 में IPL की मोहाली फ़्रेंचाइज़ 500 करोड़ रुपये में ख़रीदी जिसका नाम उन्होंने किंग्स XI पंजाब रखा। 29 फरवरी 2016 में वे शादी के बंधन में बंधी ,उन्होंने अपनी उम्र से 10 साल छोटे प्रेमी जीन गुडइनफ के साथ शादी कर ली थी।

Related News