बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी शादी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। राखी हमेशा कोई ना कोई ऐसा काम करती है जिस से वो चर्चा में रहे इसलिए किसी ने पहले उनकी बात पर विश्वास नहीं किया। राखी ने अपने हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन उनके पति उसमे नजर नहीं आ रहे थे। लेकिन अब उनके पति खुद ये बयान दे चुके हैं कि उनकी राखी से शादी हुई है।

ये है राखी सावंत की कुल संपत्ति
राखी सावंत करीब 35 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। राखी सावंत के पास 21.6 लाख रुपए की एक फोर्ड एंडेवर कार भी है। राखी के पास 7 लाख की ज्वेलरी है। राखी सावंत के पास मुंबई में 11 करोड़ रुपए की कीमत के दो फ्लैट और दो ऑफिस हैं।

हम सभी के दिमाग में ये सवाल जरूर आता है कि राखी आखिर इतना पैसा कैसे कमा लेती है। दरअसल राखी ऐसा करने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ ही लेती है।

राखी सावंत ने 2014 में पॉलिटिक्स की दुनिया में कदम रखा था और 2014 के लोकसभा चुनाव में भी किस्मत आजमाई थी। लेकिन इसमें राखी हार गई थी। इसके अलावा बिग बॉस में भी वे आ चुकी हैं इसके कारण काफी चर्चा में भी वे रही। इन सभी कामों से राखी को पैसा मिल जाता है।

इसके अलावा राखी ने अपना पैसा शेयर और बांड्स में भी लगा रखा है और इसी के चलते भी राखी काफी कमा लेती है।

राखी के पति आये सामने और दिया बयान, कहा "मेरे लिए गॉड गिफ्ट हैं राखी"

यूके बेस्ड एनआरआई से की शादी

हाल ही में उनके पति ने मनोरंजन वेबसाइट को इंटरव्यू दिया था और कहा कि “इससे क्या फर्क पड़ता है कि लोग मेरे अस्तित्व के बारे में भरोसा करते हैं या नहीं? उन्हें विश्वास हो या न हो। मेरे पास परिवार है। राखी का परिवार है। हम दोनों खुश हैं। यही बात मायने रखती है।"

प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद खूबसूरती में यंग एक्ट्रेस को मात देती है रेखा, देखें तस्वीरें

उन्होंने आगे कहा, '' मैं बहुत सीधा आदमी हूं, जो सुबह 9 बजे काम पर जाता है और शाम 6 बजे तक घर आ जाता है। मुझे पता है कि कुछ लोग हैं जो मानते नहीं हैं कि मैं मौजूद हूं। लेकिन अब मैं यहां आपसे बात कर रहा हूं। राखी कैमरे के सामने कुछ अलग हो सकती हैं, लेकिन वह दिल की अच्छी इंसान हैं। ” राखी की शादी यूके बेस्ड एक एनआरआई से शादी की है।

राखी ने ये भी बताया कि ये मेरे बहुत बड़े फैन है और हम लोग वॉट्सएप पर मिले और वॉट्सएप पर ही एक दूसरे को प्रपोज किया। व्हाट्सएप पर ही उन्होंने मुझे आई लव यु के मैसेज भी भेजे।

Related News