pc: abplive

व्हाट्सएप समय समय पर कई फीचर्स लाता रहता है। अब हम आपको एक नए फीचर की जानकारी है जो काफी खास है। दरअसल, वॉट्सऐप एक नया वीडियो व्यूईंग फीचर डेवलप कर रही है, जिसमें वीडियो को पिक्चर इन पिक्चर मोड में देखने की सुविधा मिलने वाली है।

WABetaInfo ने व्हाट्सएप के नए फीचर के बारे में जानकारी दी है, जिसमें बताया गया है कि व्हाट्सएप एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जहां वीडियो को पिक्चर-इन-पिक्चर मोड में देखा जा सकता है। फिलहाल इस फीचर पर काम किया जा रहा है।

pc: abplive

रिपोर्ट में कहा गया है कि यूजर्स जल्द ही चैट में सीधे शेयर किए गए वीडियो को अलग-अलग पिक्चर मोड में देख पाएंगे। व्हाट्सएप का उपयोग करते समय यूजर्स फ्लोटिंग विंडो में वीडियो देख सकेंगे।

पहले, जब यूजर्स व्हाट्सएप का उपयोग करते समय किसी साझा किए गए वीडियो पर क्लिक करते थे, तो यह फुल स्क्रीन में खुल जाता था, जिससे यूजर्स के लिए ऐप का उपयोग करना मुश्किल हो जाता था। पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर का आगामी वर्जन यूजर्स को एक अलग अनुभव प्रदान करेगा।

pc: abplive

आसान शब्दों में कहें तो आप वीडियो देखते हुए चैट कर पाएंगे और ऐप्स के बीच स्विच कर पाएंगे। यह फीचर iOS 24.7.10.73 अपडेट में देखा गया है, जो TestFlight ऐप पर उपलब्ध है।

यह फीचर फिलहाल डेवलपमेंट फेज में है और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसे एंड्रॉइड और iOS पर सभी यूजर्स के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा।

Related News