याहू मोबाइल ने ब्रांड के तहत बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी के नए फोन का नाम ZD ब्लेड A3Y है, जो कंपनी का सेल्फ-ब्रांडेड स्मार्टफोन है। क्या खास बात है कि कंपनी ने नए फोन के तहत स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश किया है। आपको बता दें कि ZD वर्ल्ड A3Y ZD द्वारा बनाई गई है, लेकिन आइए जानें कि फोन के फीचर्स क्या हैं।


फोन में 5.45 इंच का एचडी डिस्प्ले, 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है। इसमें पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह फेस अनलॉक जैसे फीचर्स के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर काम करता है। फोन का स्क्रीन रेजल्यूशन 720x1440 पिक्सल है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 18: 9. है। यह स्मार्टफोन ग्रेप जेली में उपलब्ध होगा। एंड्रॉइड ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन क्वाड कोर मीडियाटेक हीलियो ए 22 प्रोसेसर पर चलता है।


इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन याहू मोबाइल सेवा और वेरिज़ोन नेटवर्क के साथ उपलब्ध होगा। जिसे हाल ही में अमेरिकी बाजार में लॉन्च किया गया है। कीमत के संदर्भ में, याहू मोबाइल जेडटीई ब्लेड A3Y की कीमत $ 50, या लगभग 3,700 रुपये प्रति भारतीय रुपये है, और इसमें उपयोगकर्ताओं को असीमित समय के साथ-साथ 4 जी एलटीई डेटा भी मिलेगा।


आपको बता दें कि वर्तमान में, यह यू.एस. में लॉन्च किया गया है और अन्य देशों में इसके लॉन्च के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है।

Related News