Xiaomi यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी ने योग्य उपभोक्ता के लिए YouTube प्रीमियम के निःशुल्क परीक्षण को बढ़ा दिया है। कंपनी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। पात्र ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 3 महीने तक का YouTube प्रीमियम दिया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, Xiaomi जो पेशकश कर रहा है, जिसके साथ YouTube प्रीमियम को तीन महीने तक के लिए पेश किया गया है। मगर, अब नई घोषणा के बाद यूजर्स बिना पैसे खर्च किए ज्यादा समय तक इस सर्विस का मजा ले सकते हैं।

Xiaomi का YouTube Premium सब्सक्रिप्शन ऑफर: प्रमोशनल ऑफर में ग्राहकों को योग्य स्मार्टफोन खरीदने पर फ्री यूट्यूब प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। कुछ Redmi और Mi स्मार्टफोन्स पर इस ऑफर की पुष्टि की गई है। यूजर्स को एक योग्य स्मार्टफोन खरीदना होगा। जिसके बाद वे YouTube Premium ऑफ़र को रिडीम कर सकते

इन डिवाइस पर भी दिया जा रहा है YouTube प्रीमियम ऑफर: जिन डिवाइस पर 3 महीने के लिए YouTube का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है, वे हैं Xiaomi 12 Pro, Xiaomi 11i, Xiaomi 11i Hypercharge और Xiaomi 11T Pro। Redmi Note 11 Pro+, Redmi Note 11 Pro, Redmi Note 11, Redmi Note 11T और Redmi Note 11S हैं।

Related News