Xiaomi भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12 Pro लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने 27 अप्रैल को एक लॉन्च इवेंट निर्धारित किया है, जहां कंपनी अपने हाई-एंड स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने भी पुष्टि की है कि इसी कार्यक्रम में एक और उत्पाद लॉन्च होने वाला है।

Xiaomi ने खुलासा किया है कि वह 27 अप्रैल को भारत में Xiaomi Pad 5 भी लॉन्च करेगी। कंपनी ने आगामी Android टैबलेट का एक टीज़र साझा किया। टीज़र पुष्टि करता है कि टैबलेट स्टाइलस सपोर्ट और कीबोर्ड डॉक के लिए सपोर्ट के साथ आएगा।

Xiaomi ने हाल ही में चीन में Xiaomi Pad 5 को पहले ही लॉन्च कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भारत में भी यही वैरिएंट लॉन्च करेगी। कहा जाता है कि Xiaomi Pad 5 दो रंग विकल्पों में आता है - कॉस्मिक ग्रे और पर्ल व्हाइट।

Xiaomi Pad 5 स्पेसिफिकेशन्स (चीनी वैरिएंट)

Xiaomi Pad 5 में 2560x1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 11 इंच का WQXGA डिस्प्ले है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है और HDR10 और Dolby Vision सपोर्ट के साथ आता है। एंड्रॉइड टैबलेट एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम के साथ जोड़ा गया है।

Xiaomi Pad 5 दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है - 128GB और 256GB। यह डिवाइस एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। वीडियो कॉलिंग के लिए टैबलेट में 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट शूटर है।

Xiaomi Pad 5 में डॉल्बी एटमॉस द्वारा ट्यून किए गए चार स्पीकर हैं और इसमें 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8720mAh की बैटरी है। डिवाइस क्वाड स्पीकर के साथ आता है और Xiaomi स्मार्ट पेन के लिए सपोर्ट देता है।

Related News