Xiaomi 5 नवंबर को चीन में अपने नए Mi CC9 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आधिकारिक अनावरण के बाद, कंपनी ने आगामी डिवाइस की कुछ विशेषताओं का खुलासा किया है। नवीनतम टीज़र पुष्टि करता है कि Mi CC9 प्रो में 5,260mAh की बैटरी होगी। यह 30W फास्ट चार्जिंग टेक्निक को भी सपोर्ट करता है। चीनी ब्रांड का दावा है कि 30 मिनट में 58 प्रतिशत बैटरी चार्ज हो जाएगी। यह स्मार्टफोन 65 मिनट में पूरा चार्ज हो जाता है।

घर के लिए TV लेने का शानदार मौका, लॉन्च हुआ सबसे कम कीमत का 65-इंच TV

हैंडसेट एक वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉचड डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। Mi CC9 प्रो फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ बड़े 6.47 इंच के ओएलईडी पैनल के साथ आएगा। Mi CC9 प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर के साथ आता है।

8nm स्नैपड्रैगन 730G कस्टम Kryo 470 कोर के साथ एक ऑक्टा-कोर CPU के साथ आता है। यह सैमसंग ISOCELL ब्राइट HMX इमेज सेंसर के साथ आ सकता है। यह वही 108-मेगापिक्सल सेंसर है जो Mi MIX अल्फा कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन पर देखा गया था।

सिर्फ बचेगी Jio, बाकी या तो उठेंगी या डूबेगी, एयरटेल-वोडाफोन-आईडिया पर मंडराया खतरा

यह वायरलेस चार्जिंग टेक्निक को स्पोर्ट करेगा। कैमरा सिस्टम में ड्यूल OIS और ड्यूल एलईडी फ्लैश यूनिट्स के साथ आएगा। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की संभावना है। स्मार्टफोन 3.5 मिमी जैक के साथ आएगा।

Related News